Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। जहां टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) शुक्रवार (1 जुलाई) से एजबेस्टन में खेलेगी। इस मैच में भारतीय फैंस के नज़रें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर रहेगी। जिनके बल्ले से काफी सालों से एक भी शतकीय पारी नहीं देखने मिली है। कोहली ने लिसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, वह इस मुकाबले में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा सकते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    इस वायरल वीडियो में किंग कोहली कंधे पर किट बैग लेकर प्रैक्टिस के बाद शुभमन गिल के साथ वापस लौटते दिखाई दे रहे हैं। एजबेस्टन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। दरअसल, इस वीडियो में एक कैमरा लगातार विराट कोहली को फॉलो करता है। जिसे देखकर कोहली रूककर कैमरे के सामने बोलते हैं, ‘What’s up?’ 

    इस वीडियो को शेयर कर एजबेस्टन ने वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘किंग के साथ वॉक, मेरी जिंदगी पूरी हो गई।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कोहली के फैंस को विराट का यह अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। 

    बता दें कि, इस समय पूर्व कप्तान विराट कोहली ख़राब फॉर्म से गुज़र रहे हैं। इस साल आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन इतना खास नहीं था। ऐसे में इस टेस्ट में विराट किस तरह से रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे यह देखने योग्य होगा।