Team India
File Photo

    नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच आज यानी 25 जुलाई, रविवार को पहला टी20 (IND vs SL 1st T20) मैच खेला जाएगा। यह मैच भी कोलंबो (Colombo) में ही खेला जाएगा। वनडे में मिली शानदार जीत के बाद अब टीम इंडिया टी20 को भी फतेह करने के लिए तैयार है। हालांकि, फैंस को इस मैच में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है टीम इंडिया का अंदाज़ भी बदल जाएगा। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि इस मैच में प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में कुछ चेंजेस देखने मिलेंगे। 

    श्रीलंका और इंडिया के बीच T20 सीरीज का पहला मैच आज रात 8 बजे से कोलंबो के प्रेमदासा मैदान में खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के कप्तान वही होंगे, लेकिन टीमों में बदलाव हो सकते हैं। भारत वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने में नाकाम रहा था और सीरीज में 2-1 से जीत लिया था, लेकिन इस बार भारत की नज़र श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने में होगी। 

    मिडिल ऑर्डर और गेंदबाजी में बदलाव

    T20 सीरीज में टीम इंडिया कुछ बदलावों के साथ मैदान में उतर सकती है। ये बदलाव मिडिल ऑर्डर और गेंदबाजी में हो सकते हैं। ओपनिंग कप्तान शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ही करेंगे। वहीं मिडिल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या की जगह कायम है, लेकिन मनीष पांडे शायद ही इस मैच का हिस्सा होंगे। ऐसे में उनकी जगह संजू सैमसन को मौका मिल सकता है।

    चहल का बदला जोड़ीदार

    गेंदबाजी में कुलदीप यादव की जगह मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को मौका मिल सकता है। वरुण चक्रवर्ती स्पिन में चहल के जोड़ीदार के टूर पर मैदान में उतरेंगे। वहीं तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार के साथ दीपक चाहर को उतारा जा सकता है। फिलहाल बल्लेबाजी में ऋतुराज गायकवाड, देवदत्त पडिक्कल को अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

    भारत की संभावित प्लेइंग XI

    शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, संजू सैमसन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल