Loading

तिरुवनंतपुरम: भारत और नीदरलैंड (India vs Netherlands) के बीच विश्व कप के पहले खेला जाने वाला अभ्यास मैच (Warm-Up Match) अभी तक बरसात (Rain) की वजह से शुरू नहीं हो पाया है। मैच के पहले टॉस (Toss) में भी देरी हो रही है। टॉस को लेकर अंपायर थोड़ी देर बाद मैदान का निरीक्षण करके फैसला लेंगे।

Courtesy: Sports Tak

भारतीय क्रिकेट टीम अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलने के लिए तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) पहुंच गई है। यहां पर उसे नीदरलैंड के साथ अपना अभ्यास मैच खेलना था, लेकिन यह मैच भी बरसात और गीले आउटफील्ड की वजह से अभी तक शुरू नहीं हो पाया है। ऐसा माना जा रहा है कि कुछ देर बाद बरसात बंद होने पर अंपायर मैदान का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद इस बारे में कोई और फैसला लिया जाएगा।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अपना पहला अभ्यास मैच इंग्लैंड के साथ गुवाहाटी (Guwahati) में खेलने पहुंची थी, लेकिन वह मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था और टॉस के जरिए भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी। वहीं आज के मैच पर भी बारिश का साया देखने को मिल रहा है। 

भारतीय टीम के साथ-साथ नीदरलैंड का भी पहला अभ्यास मैच बारिश की भेंट चढ़ने के कारण पूरा नहीं हो सका था। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साथ खेला गया मैच 23-23 ओवरों का कर दिया गया था, जिसमें कंगारू टीम ने 7 विकेट खोकर 166 रन बनाए थे, लेकिन इसके जवाब में नीदरलैंड 14.2 ओवरों में 6 विकेट खोकर केवल 84 रन बना सका था, तभी बारिश शुरू हो गयी। इसके कारण मैच पूरा न हो सका।