india-vs-pakistan-asia-cup-2023-harbhajan-singh-said-india-not-safe-in-pakistan-bullets-fired-out-nowhere

Loading

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) कहां होगा, इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है। पाकिस्तान के पास एशिया कप 2023 की मेजबानी है। वहीं, बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने पहले ही कह दिया है कि,  भारतीय टीम किसी भी हालत में पाकिस्तान दौरा नहीं करेगी। 

भारतीय टीम न्यूट्रल वेन्यू पर ही पाकिस्तान (Pakistan) के साथ खेलेगी। भारतीय बोर्ड के इस कदम से पाकिस्तान बौखलाया है। पाकिस्तान एशिया कप की मेजबानी बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान से पाकिस्तान की मुश्किलें और भी बढ़ सकती है। 

हाल ही में हरभजन (Harbhajan Singh) ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘भारतीय टीम के लिए पाकिस्तान सुरक्षित नहीं है। भारत को किसी भी हाल में एशिया कप के लिए वहां नहीं जाना चाहिए।’ हरभजन का कहना है कि, ‘आखिर उस देश का दौरा करने की जरूरत ही क्या है, जहां खुद पूर्व प्रधानमंत्री भी सुरक्षित नहीं है। वहां के कुछ लोग अपने ही देश के पूर्व प्रधानमंत्री पर गोली तक चला देते हैं।’

हरभजन (Harbhajan Singh) का मानना है कि, यदि पाकिस्तान में उनके ही देश के पूर्व प्रधानमंत्री पर गोली चल सकती है, तो भारतीय टीम कैसी सुरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा कि, ‘पाकिस्तान में खेलना जोखिम भरा है। हालांकि न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने से कोई नुकसान नहीं है।’ मालूम हो कि, पिछले साल नवंबर में वजीराबाद में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर फायरिंग की गई थी।