india-vs-pakistan-team-india-share-heartwarming-moment-with-pakistan-skipper-bismah-maroof-s-daughter-fatima-after-icc-women-s-world-cup-match

मैच के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच बीते रविवार को महिला विश्व कप-2022 (ICC Women’s World Cup) का चौथा मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। महिला क्रिकेट टीम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया है। मैच के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मैदान का नहीं बल्कि, मैच खत्म होने के बाद का है।

    भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच खत्म होने के बाद भारत की पूरी टीम पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof Daughter Fatima) की बेटी के पास खड़ी है। सभी छोटी बच्ची के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रही है।

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Awanish Sharan ने यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी को प्यार करतीं भारतीय क्रिकेटर।’ इस वीडियो में आप देख सकते है कि, मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम (Indian Team) पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह की बेटी के साथ खेलते हुए नज़र आ रही हैं।

    इसके अलावा आईसीसी ने भारतीय महिला टीम पाकिस्तान के कप्तान की बेटी के साथ खेलती हुई तस्वीर शेयर की है। इसमें भारतीय खिलाड़ियों को मारूफ और उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देते देखा जा सकता है। पाकिस्तानी को हराने के बाद सबसे पहले एकता बिष्ट पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में गईं। एकता ने मारूफ की 7 महीने की बेटी के साथ खेलने लगीं। फिर धीरे-धीरे कई भारतीय महिला खिलाड़ी वहां पहुंच गईं।

    एकता बिष्ट के साथ भारत की स्टार खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर, झूलन गोस्वामी, स्मृति मंधाना और विकेटकीपर ऋचा घोष भी मारूफ की 7 महीने की बेटी के साथ खेलती हुई नज़र आ रही हैं।

    मैच की बात करें तो, भारत ने पाकिस्तान को 107 रनों से हराकर वनडे वर्ल्ड कप में विजयी आगाज किया है।भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने सात विकेट पर 244 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान 43 ओवर में 137 बना सकी।