indian captain rohit-sharma-dinesh-karthik-yuzvendra-chahal-goof-around-with-spider-cam

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय टीम (Team India) पिछले कुछ दिनों से लगातार क्रिकेट खेल रही है। कई बार ऐसा भी हुआ है कि, जहां भारतीय टीम ने अलग अलग सीरीज में अपनी दो टीमों को खेलने के लिए उतारा है। बीजी शेड्यूल की वजह से भारतीय खिलाड़ियों को ज्यादा मस्ती मजाक करने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में अब भारतीय टीम को अपना मनोरंजन करने के लिए नया खिलौना मिल गया है।

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Viral Video) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी स्पाइडर कैम के साथ खेलते हुए नजर आए। रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल सभी लोग इस कैमरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, यूजी कैमरे को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके पीछे खड़े हार्दिक पंड्या इस दौरान अपनी हंसी रोक ही नहीं पा रहे थे। 

    एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बाद अब भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से होने वाला है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाने वाली है। यह सीरीज भारत में होने वाली है। वहीं, इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम रवाना हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेली जाने वाली है। 

    22 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। वहीं अगले दिन भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला खेला जाने वाला है।