India's Most Respectable Corporate Group Becomes Title Sponsor Of WPL 2023, Know When Women's Premier League Is Starting

    Loading

    BCCI ने महिला क्रिकेटर्स को खेल के असीम आकाश में सितारे की तरह चमकने और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के धूमकेतु की तरह सामने आने के लिए Women’s Premier League (WPL 2023) के आयोजन का फैसला किया। इसकी जोरदार तैयारियां की जा रही हैं। WPL 2023 के पहले सीज़न में फ्रेंचाइजी तय किए जाने और खिलाड़ियों की नीलामी  और सीज़न की तारीख तय किए जाने के बाद BCCI ने WPL के टाइटल स्पॉन्सर के नाम का भी एलान कर दिया है।

    BCCI के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah Secretary BCCI) ने टाइटल स्पॉन्सर की घोषणा की। WPL का टाइटल स्पॉन्सर TATA GROUP होगा।  गौरतलब है कि WPL 2023 की शुरुआत 4 मार्च से होने जा रही है। सीज़न का फाइनल मैच 26 मार्च को होगा।

    BCCI के सेक्रेटरी जय शाह (WPL 2023 Title Sponsor TATA GROUP) ने एलान करते हुए कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए ख़ुशी हो रही है कि Women’s Premier League  के पहले सीजन के लिए TATA GROUP टाइटल स्पॉन्सर होगा। उन्होंने आगे कहा कि हमें भरोसा है कि उनके सहयोग से हम महिला क्रिकेट को अगले स्तर तक लेकर जाएंगे। आपको याद दिला दें कि Men’s IPL में TATA GROUP पहले से ही टाइटल स्पॉन्सर है।

    गौरतलब है कि WPL 2023 में 5 टीमों के बीच मुकाबले होंगे। जिसके लिए हाल ही में खिलाड़ियों की नीलामी हुई थी। जिसमें कुल 87 खिलाड़ियों के लिए बोली लगी थीं। सबसे महंगी कीमत स्मृति मंधाना की रही, जिन्हें RCB ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए में खरीदा। मंधाना को टीम की कप्तान बनाया गया है।

    -विनय कुमार