India vs Netherlands

    Loading

    -विनय कुमार

    बीते रविवार को पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद अब इस ताज़ा T20 World Cup, 2022  टूर्नामेंट में भारत का दूसरा मुकाबला गुरुवार, 27 अक्टूबर को नीदरलैंड से (IND vs NED T20 World Cup, 2022) से होगा। यह भिड़ंत सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में होगी। 

    खबरों के मुताबिक, इस मैच के दरम्यान अनुमान है कि मौसम का मिज़ाज सामान्य रहेगा। हालांकि, मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच से पहले बीते कुछ कुछ दिनों से आकाश में बादल छाए हुए हैं।

    गौरतलब है कि, पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को धूल चटाई थी। टीम इंडिया में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Captain Team India) चाहेंगे कि अगला मैच वे आसानी से जीतें।यकीनन, भारतीय टीम इस मैच में अंतिम ओवर की अंतिम गेंद तक खेल नहीं ले जाना चाहेगी।

    IND vs NED Sydney Cricket Ground और मौसम का अनुमान

    मौसम विभाग का अनुमान है कि कल, यानी गुरुवार, 27 अक्टूबर को सिडनी में मौसम अनुकूल रहेगा। खेल में बारिश की संभावना फिलहाल तो नहीं है। न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आकाश में बादल छाए रहने की संभावना 10% ही है। लेकिन, मौसम है कब करवट ले ली, कोई नहीं जानता।

    जानिए पिच का मिजाज

    एक्सपर्ट्स के मुताबिक, सिडनी क्रिक्रेट ग्राउंड की पिच बल्लेबाजों का साथ देगी। हाई स्कोरिंग मैच हो सकता है। मैच ज्यों-ज्यों आगे बढ़ेगा, पिच बल्लेबाजी के लिए दिल खोलेगी।

    IND vs NED T20 World Cup का शेड्यूल

    यह मैच 27 अक्टूबर, गुरुवार को भारत के समय के अनुसार दोपहर 12.00 बजे आरंभ होगा।