केएस भरत (Photo Credits-Twitter)
केएस भरत (Photo Credits-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले गए। इन मुकाबलों के बाद अब यह साफ हो गया कि प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें भिड़ने जा रही हैं। इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनी। इन सब के बीच आरसीबी (RCB) ने जिस तरह से रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराया उसकी चर्चा बहुत हो रही है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हरा दिया। विराट की टीम को आखिरी गेंद में जीत के लिए पांच रनों की जरुरत थी तब विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) ने छक्का मारकर जीत दिलाई। 

    बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आवेश खान ने आखिरी गेंद फेकी जिस पर केएस भरत ने छक्का जड़ दिया। अगर इस गेंद पर चौका आता तो आरसीबी मैच हार जाती। आईपीएल में पहला सीजन खेल रहे भरत ने इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। 

    केएस भरत ने जड़ा शानदार छक्का, देखें वीडियो-

    गौर हो कि आवेश खान ने आखिरी गेंद भरत को फुलटॉस दी जिस पर उन्होंने छक्का मार दिया।  जिससे आरसीबी मैच जीत गई। इस सिक्सर के साथ ही भरत ने अपने नाम रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया है। उनकी महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन ब्रावो के खास क्लब में एंट्री हो गई है। भरत तीसरे ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने अंतिम गेंद पर छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई हो। इससे पहले धोनी और ब्रावो यह कारनामा कर चुके हैं।