ipl 2022 Chennai Super Kings-were-not-good-enough-to-win-close-games-says-head-coach-stephen-fleming

इस सत्र में ऐसा ही रहा जिससे हम क्वालीफाई नहीं कर सके।

    Loading

    मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) को लगता है कि उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के इस सत्र में करीबी मैचों में जीत दर्ज करने के लिये अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चार बार की चैम्पियन सीएसके का अभियान नौंवे स्थान पर समाप्त हुआ जिसमें टीम 14 मैचों में महज चार जीत ही दर्ज कर सकी।

    फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से सीएसके को मिली पांच विकेट की हार के बाद कहा, ‘‘हमारे कई मैच ऐसे रहे जो करीबी थे लेकिन हम उनमें जीत दर्ज करने के लिये अच्छा नहीं कर सके। ”

    उन्होंने कहा, ‘‘इस सत्र में ऐसा ही रहा जिससे हम क्वालीफाई नहीं कर सके। ” उन्होंने साथ ही कहा कि टीम पिछले सत्र की तरह नहीं खेल सकी जिसमें कई नये खिलाड़ी भी थे। फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘जब आप नये चक्र की शुरूआत करते हो तो आपके पास कई नये खिलाड़ी होते हैं और यह परीक्षा लेने वाला हो सकता है। ”

    उन्होंने कहा, ‘‘हम पिछले चार वर्षों के प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके जो सचमुच चुनौती थी। ” फ्लेमिंग को हालांकि लगता है कि इस सत्र का प्रदर्शन लीग के अगले चरण के लिये खिलाड़ियों के लिये उत्प्रेरक की तरह काम करेगा।

    उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास फॉर्म में चल रहे कुछ खिलाड़ी नहीं थे जो हमें जीत दिला सकें और लय बनाये रखें। हमारे पास बेहतर करने का मौका था लेकिन सच्चाई यही है कि हम सेमीफाइनल के लिये क्वालीफाई नहीं कर सके और यह अगले साल के लिये उत्प्रेरक का काम करेगा। ” (एजेंसी)