ipl-2022-gs vs srh did-umran-malik-apologize-to-natasa-stankovic-for-dismissing-hardik-pandya-know-why-this-photo-went-viral

उन्होंने गुजरात के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेजा था।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Gujarat Titan vs Sunrisers Hyderabad) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच गुजरात (GT) ने जीत लिया। इस मैच में हैदराबाद के उमरान मलिक (Umran Malik) ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने गुजरात के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेजा था। इन पांच खिलाड़ियों में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या का भी नाम शामिल है। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उमरान मालिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर विजडन इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने उमरान को पकड़ा हुआ और यह युवा तेज गेंदबाज हाथ जोड़े खड़ा है। विजडन इंडिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘सॉरी सीनियर!’ 

    यह तस्वीर मजाकियां अंदाज में ही शेयर की गई है और इस पर कमेंट्स भी मजेदार आए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक से उमरान माफी मांग रहे हैं।

    बता दें कि, गुजरात और हैदराबाद की बीच खेले गए मैच में उमरान ने हार्दिक पांड्या के अलावा शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को आउट किया था। हार्दिक इनमें से इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे, जो कैच आउट हुए, बाकी चारों क्लीन बोल्ड हुए।