PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बीते गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने शानदार जीत दर्ज की। हालांकि, इस मुकाबले में केकेआर फैन्स को आंद्रे रसेल (Andre Russell) से धमाकेदार पारी की उम्मीद थी, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया और रसल शून्य रन पर ही आउट हो गए। 

    कैरेबियाई ऑलराउंडर रसेल इस मैच में बिना खाता खोले कुलदीप यादव की गेंद पर स्टंपिंग आउट हो गए। इस मुकाबले में रसेल का बल्ला चलने से पहले ही खामोश हो गया। रसल जब बल्लेबाजी करने आए तब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे, उन्होंने गेंद जाकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास गई, लेकिन गेंद को वह पूरी तरह पकड़ नहीं पाए थे। 

    फिर भी उनके दस्ताने से गेंद छिटकने के बावजूद स्टंप पर जा लगी और उस समय रसेल क्रीज से बाहर थे। जिसके बाद वह पवेलियन लौट गए। इतना ही नहीं पवेलियन वापस जाने के बाद रसल की एक तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

    इस वायरल तस्वीर में रसल डिनर (Andre Russell Dinner) करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद लोग इस तस्वीर पर जमकर उनकी चुटकी ले रहे हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में रसल शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। रसेल ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मैच में 25 गेंदों पर 48 रन बनाए थे, लेकिन आखिरी ओवर में वह आउट हो गए, जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उससे पहले उसी मैच में रसेल ने गुजरात की पारी के आखिरी ओवर में कुल चार खिलाड़ियों को आउट किया था। 

    मैच की बात करें तो, कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रनों का स्कोर खड़ा किया। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कुलदीप यादव ने चार और मुस्तफिजुर रहमान ने तीन विकेट चटकाए। वहीं जवाब में दिल्ली ने 6 गेंद बाकी रहते ही 6 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज की। केकेआर की तरफ से उमेश यादव ने तीन विकेट अपने नाम किए।