ipl 2022 kkr vs rr umesh-yadav-strikes-and-gets-devdutt-padikkal-with-brilliant-catch video

यह मैच केकेआर (KKR) ने जीत लिया।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सोमवार को कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals) के बीच मैच खेला गया। यह मैच केकेआर (KKR) ने जीत लिया। इस मैच में केकेआर के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया। राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने एक बार फिर नए गेंद से बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। 

    आईपीएल 2022 के 47वें मैच में उमेश ने नई गेंद से अपना पहला शिकार राजस्थान के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को बनाया। उमेश ने पडिक्कल को अपनी गेंद पर कैच आउट किया। पारी के पहले ओवर में उमेश ने मात्र 4 रन दिए। इसके बाद तीसरा ओवर डालने आए उमेश ने पहली गेंद पर देवदत्त पडिक्कल को अपना शिकार बनाया। 

    उमेश (Umesh Yadav) ने यह गेंद पडिक्कल के बैट के नीचे डाली थी। लेकिन, डिफेंस करने के चक्कर पडिक्कल सामने की तरफ गेंद को मार बैठे। तभी उमेश ने पहले एक हाथ से गेंद को रोका और फिर कैच को पूरा किया। बता दें कि, आईपीएल 2022 में उमेश यादव की यह15वीं विकेट है और वह इसी के साथ पर्पल कैप की रेस में शामिल टॉप 5 गेंदबाजों में पहुंच गए हैं।

    वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

    मैच की बात करें तो, इस रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 152 रन बनाये। केकेआर ने पांच गेंद शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया। केकेआर के लिए नितीश राणा ने नाबाद 48 रिंकू सिंह ने नाबाद 42 रन बनाये।