ipl-2022-lucknow-super-giants-ayush-badoni-six-hit-a-fan-in-the-stadium-on-head-video-goes-viral

आयुष ने 9 बॉल में 2 छक्के की मदद से नाबाद 19 रन जोड़े।

    Loading

    नई दिल्‍ली: आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन का 7 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants) के बीच खेला गया। यह मैच लख़नऊ ने जीत लिया। सीएसके (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को 211 रन का लक्ष्य दिया था। यह विशाल लक्ष्य लखनऊ की टीम ने 3 गेंद पहले ही 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 

    लखनऊ (LSG) की तरफ से क्विंटन डिकॉक ने 61 रन और एविन लुईस ने 23 गेंद में नाबाद 55 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं, लखनऊ के आयुष बडोनी (Ayush Badoni) ने 9 बॉल का सामना किया। आयुष ने इन 9 बॉल में ऐसी ऐसे शॉट्स लगाए जिसे देख सब लोग दंग रह गए। आयुष ने 9 बॉल में 2 छक्के की मदद से नाबाद 19 रन जोड़े। हालांकि आयुष का एक छक्का स्टेडियम में बैठी एक महिला के लिए दर्दनाक साबित हुआ।

    दरअसल, आखिरी ओवर में लखनऊ को जीत के लिए 34 रन की जरूरत थी। वहीं, लखनऊ की तरफ से आयुष बडोनी और लुईस बल्लेबाजी कर रहे थे। यह दोनों काफी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे। शिवम दुबे के 19वें ओवर की पहली बॉल पर आयुष ने स्‍क्‍वायर लेग के ऊपर से छक्का जड़ा। यह शॉट इतने शानदार था कि, बॉल सीधे स्टैंड में जा गिरी।

    वहीं, स्टैंड में मौजूद एक महिला ने कैच लपकने की कोशिश कर रही थी, मगर वो सफल नहीं हो पाई। बॉल उनके हाथों से फिसलकर सीधे उनके सिर पर जा लगी। अच्छी बात यह है कि, उन्होंने गंभीर चोट नहीं लगी। हालांकि इस घटना के बाद कुछ देर तक महिला अपना सिर रगड़ती हुई नजर आई।