IPL 2022 Washington Sundar injured his bowling hand again, losing him against CSK impacted our bowling, says Tom Moody

चेन्नई के खिलाफ रविवार को क्षेत्ररक्षण करते समय में फिर से उनके उसी हाथ में चोट लग गयी।

    Loading

    पुणे: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मुख्य कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने खुलासा किया कि वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के उस हाथ में फिर से चोट लग गयी है जिससे वह गेंदबाजी करते हैं और इसी कारण से वह चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाये। अपने गेंदबाजी वाले हाथ में चोट के कारण वाशिंगटन ने तीन मैचों में बाहर रहने के बाद गुजरात टाइटन्स के खिलाफ वापसी की थी।

    चेन्नई के खिलाफ रविवार को क्षेत्ररक्षण करते समय में फिर से उनके उसी हाथ में चोट लग गयी। इससे उनका दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अगले मैच में खेलना भी संदिग्ध है। इस कारण यह ऑफ स्पिनर सनराइजर्स की चेन्नई के हाथों 13 रन की हार के दौरान गेंदबाजी नहीं कर पाया। वह निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिये आये लेकिन केवल दो गेंद का सामना कर पाये।

    मूडी (Tom Moody) ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके उसी हाथ में चोट लगी है जिसमें पहले लगी थी। पहले चोट पूरी तरह से ठीक हो गयी थी लेकिन वह अंग फिर से चोटिल हो गया है। उसमें हालांकि टांके लगाने की जरूरत नहीं है।” उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन दुर्भाग्य से वह गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं था। इससे वास्तव में हमारी गेंदबाजी प्रभावित हुई क्योंकि वह हमारा महत्वपूर्ण गेंदबाज है।”

    तेज गेंदबाज टी नटराजन भी चोटिल होने के कारण चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान बीच में मैदान से बाहर रहे। इससे केन विलियमसन को पांचवें गेंदबाज के रूप में एडेन मार्कराम और शशांक सिंह को गेंद सौंपनी पड़ी जिन्होंने मिलकर चार ओवर किये और उनमें 46 रन लुटाये। मूडी ने कहा, ‘‘जब आप अपने प्रमुख गेंदबाज को गंवा देते हो तो यह टीम के लिये बड़ा झटका होता है। चोट के कारण नटराजन भी कुछ समय तक मैदान से बाहर रहा। इस तरह से 14वें-15वें ओवर तक सात ओवर ऐसे रहे जो हमारे प्रमुख गेंदबाजों ने नहीं किये। इससे हमने 20-30 रन अधिक गंवाये।” (एजेंसी)