ipl 2023 ms-dhoni-led-chennai super kings-team-big-problem-solved-as-deepak-chahar-joined-camp

Loading

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज 31 मार्च से होने वाला है। वहीं, आईपीएल शुरू होने से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए एक अच्छी खबर है। सीएसके (CSK) के स्टार खिलाड़ी की टीम में वापसी हो गई है। हम बात कर रहे है दीपक चाहर (Deepak Chahar) की। दीपक चाहर अब पूरी तरह फिट हो गए है और अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए इस साल का आईपीएल काफी खास रहने वाला है। दरअसल, इस सीजन में एमएस धोनी (MS Dhoni) आखिरी बार बतौर प्लेयर खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में टीम के खिलाड़ी चाहेंगे कि आईपीएल 2023 का खिताब जिताकर धोनी को शानदार विदाई दी जाए। 

मालूम हो कि, आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा ख़िताब जीतने के मामले में सीएसके दूसरे नंबर पर है। धोनी की टीम ने चार बार आईपीएल का ख़िताब जीता है। साल 2010, 2011, 2018 और 2021 में सीएसके चैंपियन बनी। हालांकि, पिछले साल सीएसके के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा। पिछले सीजन में दीपक चाहर भी टीम से बाहर थे। 

हालांकि, इस बार दीपक चाहर (Deepak Chahar) की वापसी हो गई है। शनिवार को दीपक चेन्नई पहुंचे। दीपक चाहर गेंदबाजी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, वह शुरुआत में विकेट चटकाते हैं। इतना ही नहीं वह बल्ले से भी कमाल दिखाते है। 

मालूम हो कि, आईपीएल 2023 में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला है। यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैच के लिए एमएस धोनी एंड टीम चेपौक स्टेडियम में कई दिनों से अभ्यास कर रहे हैं।