ipl-2023-virat-kohli-can-leave-rcb-kevin-pietersen-tweet-goes-viral

Loading

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) का एक बार फिर आईपीएल (IPL 2023) का ख़िताब जीतने का सपना टूट गया है। गुजरात टाइटंस ने आरसीबी (GT vs RCB) को हराकर आईपीएल में उनका सफर खत्म कर दिया। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने भले ही शतकीय पारी खेली। लेकिन, उनकी यह पारी भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाई। इस हार के बाद विराट कोहली समेत पूरी आरसीबी की टीम टूट गई है। इसीबीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आरसीबी के फैंस को बड़ा झटका लग सकता हैं। 

खबरों की माने तो, विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी का साथ दिल्ली से जुड़ सकते हैं। दरअसल, आईपीएल में आरसीबी का सफर खत्म होने के बाद विराट कोहली WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए है। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसे देख कई लोगों को बड़ा झटका लगा है। यह ट्वीट किसी आम शख्स ने नहीं बल्कि एक पूर्व क्रिकेटर ने किया है। यह कोई और नहीं बल्कि  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन है। केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अब समय है कि विराट कोहली राजधानी शहर की ओर मूव करें…’

हालांकि, पीटरसन ने खुले तौर पर दिल्ली कैपिटल्स का नाम तो नहीं लिया। लेकिन, आईपीएल में दिल्ली की टीम है। इसलिए कई लोगों को लग रहा है कि, लगातार हार मिलने के बाद विराट कोहली दिल्ली से जुड़ सकते है। हालांकि, विराट ने खुद कई बार बताया कि वह आरसीबी का साथ नहीं छोड़ेंगे। वह आईपीएल के शुरुआत से ही आरसीबी से जुड़े है। और वह आखिर तक इस टीम का साथ नहीं छोड़ेंगे। 

विराट कोहली का आईपीएल के इस सीजन में प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने लगातार 2 मैचों में शतक लगाकर अपने फैंस का दिल जीता। उन्होंने अपनी टीम को आईपीएल का ख़िताब जीतने के करीब लाने की कोशिश भी की। लेकिन, इस बात भी विराट और आरसीबी का सपना अधूरा रह गया। कोहली ने 14 मैचों में 639 रन बनाए, जबकि इस फ्रेंचाइजी के लिए अब तक 237 मैच खेले हैं। इस दौरान कोहली के नाम 37।25 की औसत से 7263 रन दर्ज है, जबकि 7 शतक और 50 अर्धशतक जड़े हैं।