IPL 2024 KKR vs RCB Virat Kohli gifted his bat to Rinku Singh
विराट कोहली और रिंकू सिंह (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: आईपीएल (IPL 2024) में बीते शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (KKR vs RCB) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में कोलकाता (Kolkata Knight Riders) ने शानदार जीत हासिल कर इस सत्र में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। इस मुकाबले के बाद बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का एक खास अंदाज़ देखने मिला। उन्होंने कोलकाता के धाकड़ फिनिशर रिंकू सिंह (Rinku Singh) को अपनी बैट तोहफे में दी।

दरअसल, बीते शुक्रवार को RCB के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले के बाद विराट कोहली ने KKR के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह को अपना बल्ला गिफ्ट किया। जिसका वीडियो खुद RCB के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट ने अपना साइन बैट रिंकू सिंह को गिफ्ट किया है, जिसे पाकर रिंकू काफी खुश हो गए।

वीडियो में नज़र आता है कि विराट कोहली रिंकू सिंह का बैट जांच रहे थे। जिसके बाद दोनों हंसते मुस्कुराते दिखाई दिए। बता दें कि विराट कोहली और रिंकू सिंह करीबी दोस्त हैं। ये दोनों ही धाकड़ बल्लेबाज़ भले ही आईपीएल में आमने-सामने हैं, लेकिन इंडियन टीम के लिए एक साथ खेलते हैं। अक्सर दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।

बताते चलें कि केकेआर ने चिन्नास्वामी के मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद विराट कोहली की 83 रनों की पारी के दम पर आरसीबी ने 20 ओवर में 182 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स के वेंकटेश अय्यर (50) और सुनील नारायण (47) की तूफानी पारियों की वजह से KKR महज 16.5 ओवर में ही जीत हासिल करने में कामयाब हो गई।