It will be challenging to beat Pakistan in Asia Cup Ravichandran Ashwin

Loading

चेन्नई: भारत के शीर्ष स्पिनर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) का मानना है कि एशिया कप (Asia Cup 20232) में पाकिस्तान (Pakistan) को हराना चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) जैसे खिलाड़ी उसे और खतरनाक बनाते हैं।

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) दोनों को खिताब के प्रबल दावेदार बताते हुए अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,‘‘ बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अगर लगातार अच्छी पारियां खेलते रहे तो एशिया कप और विश्व कप में पाकिस्तान बेहद खतरनाक टीम होगी।”

पाकिस्तान का सामना पहले मैच में नेपाल से होगा जबकि दो सितंबर को उसकी टक्कर भारत से होगी। पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पिछले तीनों वनडे जीते हैं। अश्विन का मानना है कि पाकिस्तानी टीम की गहराई उसे एशिया कप और विश्व कप में प्रबल दावेदार बनाती है। 

उन्होंने कहा ,‘‘पाकिस्तान के पास असाधारण प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। टेप बॉल क्रिकेट की वजह से उनके पास हमेशा बेहतरीन तेज गेंदबाज रहते हैं। उनकी बल्लेबाजी भी बल्ले और 2000 के दशक में अच्छी रही है। लेकिन विभिन्न टी20 लीगों में खेलने से पिछले पांच छह साल में उनकी बल्लेबाजी फिर बेहतर हुई है। पाकिस्तान सुपर लीग के अलावा वे बिग बैश लीग में भी खेल रहे हैं। ” (एजेंसी)