Josh Inglis Corona Positive AUS vs WI 1st ODI
जोश इंगलिस (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश इंगलिस कोरोना पॉजिटिव (Josh Inglis Corona Positive) होने के बावजूद एमसीजी (MCG) में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे (AUS vs WI 1st ODI) खेलने के लिए मैदान पर उतरे हैं। वह अपने साथियों से उचित दूरी बनाते हुए वह मुकाबला खेल रहे हैं। इस दौरान वह विकेट के जश्न के दौरान भी अपने साथियों से दूरी बनाए रखी। 

दरअसल, कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बावजूद इंगलिस को कैरेबियाई टीम के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। 28 साल के जोश इंगलिस को पहले वनडे में भाग लेने की अनुमति दी गई थी। हालांकि, इस दौरान वह अपने ऑस्ट्रेलियाई साथियों से सुरक्षित दूरी बनाकर रखे। वह साथियों के साथ किसी भी तरह के शारीरिक संपर्क से बचे हुए हैं। जोश इंगलिस 1 फरवरी को सीओवीआईडी ​​-19 से संक्रमित हो गए थे और अभी तक उनका नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आया है। 

सोशल मीडिया पर एक वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि जोश इंग्लिस ने अपने साथियों से दूरी बनाकर विकेट का जश्न मनाया। उस समय जेवियर बार्टलेट अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले विकेट का जश्न मना रहे थे, जिन्होंने जस्टिन ग्रीव्स को 6/1 पर 1 रन पर आउट किया। 

जोश इंग्लिस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कैमरून ग्रीन के बाद दूसरे पुरुष खिलाड़ी बन गए हैं जो कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरे हैं। यहां तक कि अनुभवी ऑलराउंडर मोइजेस हेनरिक्स ने भी हाल ही में वायरस से संक्रमित होने के बावजूद सिडनी सिक्सर्स के लिए ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बीबीएल 2023-24 फाइनल खेला है।