K Hoysala death from heart attack
के होयसला की हार्ट अटैक से मौत (डिजाइन फोटो)

Loading

बेंगलुरु: आज कल हार्ट अटैक (Heart Attack) के मामले बेहद आम हो गए हैं। कही गम में तो कभी खुशियों के बीच दिल का दौरा लोगों की जान का जंजाल बनता जा रहा है। हैरानी की बात तो ये है की ज्यादातर युवा इस का शिकार बनते जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही बेहद हैरान कर देने वाला मामला कर्नाटक (Karnataka) से सामने आया हैजहां एक क्रिकेटर की खुशी ही उसकी मौत की वजह बन गई। 

कर्नाटक के मैदान पर चल रहे क्रिकेट मैच के उत्साह के बीच मातम का माहौल छा गया जब खेल के बीच एक 34 वर्षीय क्रिकेटर ने अचानक दिल पर हाथ रख कर दम तोड़ दिया। ये हादसा तब हुआ जब खिलाड़ी अपनी टीम की जीत का जश्‍न मना रहा था। 

ऐसे हुई मौत 

ये दर्दनाक घटना बेंगलुरु (Bengaluru) के आरएसआई ग्राउंड (RSI Ground) में एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के बीच हुई। कर्नाटक बनाम तमिलनाडु मैच के दौरान घटी है। तमिलनाडु के खिलाफ कर्नाटक की टीम जीत का जश्‍न मना रही थी। इसी दौरान अचानक होयसला (K Hoysala) नामक खिलाड़ी को हार्ट अटैक आया। देखते ही देखते जश्न के बीच खिलाड़ी ने दम तोड़ दिया। अचानक हुई इस घटना ने जश्‍न के माहौल को मातम में बदल गया।

K Hoysala Death
होयसला का निधन (डिजाइन फोटो)

दरअसल, तमिलनाडु के खिलाफ जब कर्नाटक की टीम मैदान पर जीत का जश्न मना रही थी, तो अचानक होयसला को सीने में तेज दर्द हुआ और वह वहीं गिर पड़े। ऑन साइट डॉक्टरों ने तत्काल आपातकालीन उपचार दिया, लेकिन दुर्भाग्य से होयसला उसी अवस्‍था में रहे।

इसके बाद उन्हें एम्बुलेंस से बॉरिंग अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। होयसला के आकस्मिक निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। खिलाड़ियों और अधिकारियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।