Legends Cricket League 2022 mitchell-johnson-fined-50-percent-of-his-match-fees-for-his-on-field-spat-with-yusuf-pathan-in-legends-league-cricket

    Loading

    नयी दिल्ली: लीजेंड क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) का क्वालीफायर मैच भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स (Bhilwara Kings vs India Capitals) के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान  भीलवाड़ा किंग्स के युसूफ पठान और इंडिया कैपिटल्स के मिचेल जॉनसन के बीच बहस हुई। इस बहस के वजह से मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। इसके साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी गई है।

    लीजेंड क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) के क्वालीफायर मैच के दौरान  युसूफ पठान और मिचेल जॉनसन की लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई थी कि, लाइव मैच में धक्का-मुक्की भी देखने मिली थी। इस लड़ाई के बाद अंपायर और बाकी खिलाड़ी को बीच-बचाव करना पड़ा था।

    इस घटना की जांच के बाद लीजेंड क्रिकेट लीग के आयुक्त रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने मिचेल जॉनसन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया। इतना ही नहीं उन्हेंआधिकारिक चेतावनी भी दी गई है। 

    लीजेंड क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा, ” हम इस लीग के माध्यम से गंभीर और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए यहां हैं। कल क्वालीफायर मैच के दौरान मैदान पर जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था। किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमने कई बार वीडियो को बारीकी से देखा है।” उन्होंने कहा, ”मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज नहीं दोहराई जाएगी।”