Big Bash League Melbourne Renegades vs Perth Scorchers match cancelled
मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम पर्थ स्कॉर्चर्स मैच रद्द (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया की टी20 फ्रेंचाइजी लीग (T20 League) में एक ऐसी घटना हुई है, जिसकी वजह से मुकाबले को ही रद्द करना पड़ आया। दरअसल, यहां खेली जा रही बिग बैश लीग (Big Bash League 2023-24) में खराब पिच की वजह से आज (10 दिसंबर) मेलबर्न रेनेगेड्स और पर्थ स्कॉर्चर्स (Melbourne Renegades vs Perth Scorchers Cancelled) के बीच खेला जा रहा मैच रद्द हो गया है। 

बिग बैश लीग का नया सीजन 7 दिसंबर से ही शुरू हुआ है। आज (10 दिसंबर) को चौथा मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मुकाबला कार्दिनिया पार्क (स्टेडियम) में खेला जा रहा था। जहां मेलबर्न रेनेगेड्स के कप्तान निक मेडिंसन ने यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन पिच की हालत खराब होने की वजह से बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल हो रहा था। 

पर्थ स्कॉर्चर्स के सलामी बल्लेबाज स्टीफन (0) और कूपर (6) सस्ते में ही आउट हो गए थे। एरॉन हार्डी और जोश इंगलिस यहां जैसे-तैसे गेंदबाजों का सामना कर रहे थे, लेकिन फिर 6।5 ओवर के बाद ही पिच की घातकता देखते हुए मैच को रोकना पड़ गया। अंपायर्स ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से लंबी बातचीत की, जिसके बाद मैच आर्गनाइजर से बात करके इस मैच को रद्द करने का फैसला किया गया। साथ ही दोनों टीमों को बराबर अंक बांट दिए गए।