mohammed Shami may return in the home Test series against Bangladesh said Jay Shah
मोहम्मद शमी (File Photo)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: अक्सर यह सोचने में आता है कि बड़े-बड़े सितारों के भी कोई न कोई पसंद हीरो (Hero) या हेरोइन (Heroine) तो रहती ही होगी। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने दो मनपसंद हीरो के बारे में बताया है। उन्हें टॉलीवुड (Tollywood) के स्टार हीरो प्रभास (Prabhas) और साउथ के जूनियर एनटीआर (Junior NTR) काफी पसंद हैं। 

दरअसल, सेलिब्रिटी हेयर प्लांटेशन सेंटर शुरू करने के लिए हैदराबाद आए मोहम्मद शमी ने एक लोकप्रिय तेलुगु यूट्यूब चैनल से बात करते हुए बताया कि उन्हें प्रभास और एनटीआर बेहद पसंद है। हैदराबाद से अपने अच्छे रिश्ते बताने वाले शमी ने कहा कि वह जब भी यहां आते हैं तो बिरयानी खाए बिना नहीं जाते। 

फिल्मों के बारे में बात करते हुए शमी ने बताया कि ‘मैं साउथ की फिल्में बहुत अच्छे से देखता हूं। मैं डब फिल्में देखता हूं क्योंकि मुझे तेलुगु और तमिल समझ नहीं आती। साथ ही मुझे प्रभास और जूनियर एनटीआर बहुत पसंद है। क्रिकेट खेलते समय हम अक्सर फिल्मों के बारे में बात करते हैं।’

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। मोहम्मद शमी का इस सीरीज में खेलने के लिए नाम था, लेकिन चोटिल होने की वजह से वह इस सीरीज में भाग नहीं ले पाए। हालांकि, वह आईपीएल खेल सकते हैं। वह गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा हैं।