Netherlands announced 15-member squad for ODI World Cup 2023, this player became captain

Loading

-विनय कुमार

भारत की मेज़बानी में भारत की सरजमीं पर खेले जाने वाले ICC ODI World Cup, 2023 के लिए नीदरलैंड्स ने अपनी टीम का एलान कर दिया है। इस टीम में कुल 15 खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। टीम की कप्तानी स्कॉट एडवर्ड्स करेंगे।

गौरतलब है कि जिम्बाब्वे में खेले गए ICC ODI World Cup Qualifier Round, 2023 में नीदरलैंड्स ने बाज़ी मारी और वर्ल्ड कप में अपनी जगह पक्की की। गौरतलब है कि इस टीम में एक अंतराल के बाद नीदरलैंड्स के कुछ नामचीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, उनमें वैन डर मर्व, पॉल वैन मीकेरन और कॉलिन एकरमैन शामिल हैं। इस वर्ल्ड कप से साइब्रांड एंजलब्रेक्ट वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू करेंगे।

टीम में शामिल कुल 15 खिलाड़ियों में से 10 खिलाड़ी वे हैं, जो जिंबाब्वे में खेले गए क्वालीफायर राउंड की टीम में थे।   वर्ल्ड कप की टीम में काइल क्लेन और नूह क्रोज ट्रेवल रिजर्व खिलाड़ी  हैं।

ICC World Cup, 2023 के लिए Netherlands की टीम

Scott Edwards (Captain), Max O’Dowd, Bas de Leede, Vikram Singh, Teja Nidamanuru, Paul van Meekeren, Colin Ackermann, Roelof van der Merwe, Logan van Beek, Aryan Dutt, Ryan Klein, Wesley Barresi, Saqib Zulfiqar, Shariz Ahmad, Sybrand Engelbrecht.