Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: शुक्रवार को पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (PAK vs WI 2nd ODI) के बीच दूसरा वनडे मैच खेला गया। जहां, पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज इमाम उल हुक (Imam Ul Haq) शानदार फॉर्म में नज़र आए। इस मैच में उन्होंने 72 रनों की पारी खेली। इमाम ने वनडे इंटरनेशनल में लगातार यह छठी अर्धशतकीय पारी खेली है। लेकिन, इस मैच में वह बदकिस्मती से रन आउट हो गए, जिसके बाद उनका गुस्सा भी देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।     

    दरसल, पारी के 28 वें ओवर में अकील हुसैन की गेंद को मिडविकेट की ओर खेलकर इमाम सिंगल लेने के लिए भागे। लेकिन, नॉन स्ट्राइक पर खड़े बाबर आज़म रन लेने के लिए बिलकुल भी इच्छुक नहीं थे। हालांकि, इमाम तब तक दौड़कर दूसरे एंड पर पहुंच गए, लेकिन बाबर अपनी क्रीज में टिके रहे। जिसके बाद इमाम वापस वापस भागकर अपने एंड पर जाने की कोशिश किए, लेकिन वह रन आउट (Imam Ul Haq Run Out) हो गए। 

    जिसके बाद इमाम का गुस्सा साफ़ देखा गया। वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है कि, रन आउट होने के बाद उन्होंने गुस्से से पिच पर अपने बैट को पटक दिए। जिसके बाद वह चुप-चाप पवेलियन की तरफ वापस लौट गए। हालांकि, उनकी और बाबर आज़म की धाकड़ बल्लेबाजी से टीम को बहुत फायदा हुआ। पाकिस्तान ने इस मैच में 120 रनों से जीत दर्ज की। 

    मैच की बात करें तो, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए। जहां कप्तान बाबर आजम ने 77 और इमाम उल हक ने 72 रनों की पारी खेली। वहीं 276 रनों का पीछा करने मैदान पर उतरी वेस्टइंडीज टीम महज 155 रनों पर ही सिमट गई। शमराह ब्रूक्स ने सबसे ज्यादा 42 और काइल मेयर्स ने 33 रनों की पारी खेली।