cricket-pak-vs-wi-ODI Series Pakistan Bowler shaheen-afridi-dismisses-shai-hope-in-the-1st-over-babar-azam-video

    Loading

    मुल्तान: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते हैं। वेस्टइंडीज़ (Pakistan vs West Indies) के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में अफरीदी ने गेंदबाजी के साथ कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 बॉल पर नाबाद 15 रन बनाए, जिसमें 3 चौके शामिल थे। उन्होंने 250 के स्ट्राइक रेट से वेस्टइंडीज के ख़िलाफ़ रन बनाएं। 

    मैच में की बात करें तो, पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 275 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इसके बाद इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 

    पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में वेस्टइंडीज के शाई होप ने शतकीय पारी खेली थी। लेकिन, दूसरे मैच में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने जल्दी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। अफरीदी ने अपने पहले ओवर की छठी गेंद पर शाई होप को चलता किया। उन्होंने 4 रन बनाए। उनका कैच फखर जमां ने पकड़ा। 

    अब सोशल मीडिया पर शाहीन अफरीदी के बल्लेबाजी और गेंदबाजी के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। कई लोग इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ कर रहे हैं।