‘वायरल हुई कराची की दाल-रोटी’, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शेयर की तस्वीर, तो जमकर हो गए ट्रोल

    Loading

    नई दिल्ली: इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम पाकिस्तान (Australia On Pakistan Tour) दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कराची के नेशनल स्टेडियम (PAK vs AUS 2nd Test) में में खेला जा रहा है। लेकिन, इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) सुर्खियों में आ गए हैं।

    दरअसल, वह अपने के पोस्ट की वजह से चर्चा का विषय बन गए हैं, उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है उसमें एक प्लेट में खाना नज़र आ रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

    ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne Food Viral Photo) ने ये फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में में लिखा है कि, लंच के लिए दाल और रोटी। इस तस्वीर को जैसे ही उन्होंने पोस्ट की, वैसे ही ये वायरल जो गई, जिसे बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

    तस्वीर देखकर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘क्या तुम जेल में हो?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दाल कम हॉस्पिटल की खिचड़ी ज्यादा लग रही है।’ ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि तुम अभी जिंदा हो।’ इसके अलावा एक फैन ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि, ‘आसाराम बापू भी यही खाना दिन में तीन बार खाते हैं।’ 

    पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 

    बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया 24 सालों बाद पाकिस्तान दौरे पर आई है। यहां दोनों टीम के बीच 3 टेस्ट, 3 वनडे और 1 टी-20 मुकाबला खेलना है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मुकाबला रावलपिंडी के मैदान पर खेला गया था, जिसका नतीजा ड्रॉ रहा था। जिसके बाद मैदान की पिच को लेकर भी काफी आलोचना हुई थी।