pakistani cricketer shahid-afridi-raging-on-mohammad-rizwan-form-said-he-sure-can-be-rested

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England Test Match) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को लेकर काफी हंगामा हो रहा है। कभी मैच के टर्निंग पॉइंट माने जाने वाले साउद शकील का कैच को लेकर विवाद शुरू हो जाता है। तो कभी पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर कई लोग अपनी राय दे रहे है। इस बीच दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कप्तान और बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ पर भड़क गए है। 

    शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने दावा किया कि, कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) टीम की रणनीति को लेकर सीनियर खिलाड़ियों से सलाह नहीं लेते हैं। इतना ही नहीं मोहम्मद रिजवान को भी आराम देने की बात कही।

    अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘‘एक कप्तान के रूप में मेरा हमेशा से मानना रहा है कि नेतृत्वकर्ता अच्छा होना चाहिए और यह सभी खिलाड़ियों को एकजुट रखकर संभव होता है। इसका मतलब है कि आपको अपनी रणनीति को लेकर सीनियर खिलाड़ियों से चर्चा करनी चाहिए। अगर आप अपने सीनियर खिलाड़ियों के बजाय बाहरी लोगों से सलाह लेना शुरू कर देते हैं तो फिर नुकसान होता है।”

    मैच के बाद बल्लेबाजी कोच यूसुफ ने संवाददाताओं से मोहम्मद रिजवान की खराब फॉर्म के बारे में बात की। इसपर अपनी बात रखते हुए अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि टीम चयन के मामले में उनकी कोई भूमिका नहीं होती है।

    अफरीदी ने कहा,‘‘ मेरा मानना है कि युसूफ ने अच्छा जवाब नहीं दिया और मुझे लगता है कि रिजवान को आराम की जरूरत है और पाकिस्तान को टेस्ट मैचों में उनकी जगह सरफराज अहमद को लाना चाहिए।”