pakistani player Imad Wasim smoking video viral PSL 2024
इमाद वसीम (Screengrab from Posted Video)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans vs Islamabad United) के खिलाफ सोमवार, 18 मार्च को चल रहे  रोमांचक फाइनल में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने शानदार जीत दर्ज की। जीती हुई टीम के ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) खेल में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ ही ड्रेसिंग रूम से वायरल होते उनके वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में छाए हुए है। 

दरअसल, दोनों टीमों के बीच जारी मैच के दौरान मैदान के बाहर इमाद वसीम की हरकत खूब सुर्खियां बटोर रही है। ये वाकिया तब का है जब इस्लामाबाद यूनाइटेड की फील्डिंग के दौरान कैमरे ने इमाद वसीम को ड्रेसिंग रूम से कैच किया। उनके सीधे प्रसारण को जहां लाखों लोग देख रहे थे वहीं इस बीच ये खिलाड़ी सिगरेट पीते हुए दिखाई दिया। हाई-वोल्टेज मैच के बीच उनके असहज व्यवहार ने लोगों का ध्यान  आकर्षित किया। कई लोगों ने घर बैठे उनकी  ये हरकत देखी  लोगों ने सोशल मीडिया उन्हें जम कर ट्रोल किया। 

वायरल हुआ वीडियो 

यह घटना तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है जहां इमाद वसीम को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। टूर्नामेंट में एक महत्वपूर्ण क्षण के दौरान अनुभवी क्रिकेटर द्वारा दिखाई गई लापरवाही से प्रशंसक और क्रिकेट विशेषज्ञ समान रूप से हैरान और नाराज है। 

बता दें, अपने चारों ओर घूम रहे विवाद के बावजूद, इमाद वसीम ने मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया और पीएसएल इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया। उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग में एक खिताबी मुकाबले में पांच विकेट लेने वाले पहले क्रिकेटर बनने में मदद की।