fire
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 (Pakistan Super League 2023) का आगाज हो गया है। पीएसएल (PSL 2023) के 8वें सीजन की शुरुआत में ही पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा। पीएसएल के 8वें सीजन का पहला मैच 13 फरवरी को खेला गया। यह लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान के बीच मुल्तान में खेला गया। इस मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। 

    पीएसएल 2023 (PSL 2023) का आगाज काफी शानदार तरीके से हुआ। इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई। हालांकि, यह आतिशबाजी थोड़ी देर बाद पाकिस्तान को ही महंगी पड़ी। दरअसल, ओपनिंग सेरेमनी में आतिशबाजी करते हुए स्टेडियम में लगे एक फ्लडलाइट टॉवर (Floodlight) में आग लग गई। जिसके बाद सब लोग डर गए।

    आग की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद इसपर काबू पाया गया। इस अग्निकांड की वजह से पीएसएल के 8वें सीजन का पहला ही मैच 30 मिनट देरी से शुरू हुआ। इस नज़ारे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    मैच की बात करें तो, लाहौर कलंदर्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। हालांकि, मुल्तान सुल्तान की टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और उन्होंने महज एक रन से मैच गंवाया।