This is not the time to criticize Rahane and Iyer, but to support them: Shardul
शार्दुल ठाकुर, अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर (PIC Credit: Social Media)

Loading

मुंबई: खराब दौर से गुजर रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का समर्थन करते हुए मुंबई के हरफनमौला शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने रविवार को कहा कि संघर्ष कर रहे इन बल्लेबाजों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है। 

रहाणे और श्रेयस विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के फाइनल के पहले दिन एक समान सात रन बनाकर आउट हुए। वानखेड़े स्टेडियम में 41 बार के चैंपियन की पहली पारी 224 रन पर सिमट गई। मैच में 69 गेंद में 75 रन की आक्रामक पारी खेल कर मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने वाले शार्दुल ने कहा, ‘‘अजिंक्य पूरे सत्र में रन नहीं बना पाये हैं। वह अच्छी लय में नहीं है। हम इसके लिए उन्हें दोष नहीं दे सकते क्योंकि उनका खराब समय चल रहा है।”

उन्होंने कहा, ‘‘यह उनके लिए बस एक कठिन दौर है। श्रेयस (और) अजिंक्य के बारे में मैं यही कहूंगा। ये लोग मुंबई और भारत के लिए मैच विजेता रहे हैं।” शार्दुल ने सभी से आग्रह किया कि वे बुरे दौर से गुजर रहे इन अनुभवी खिलाड़ियों का समर्थन करें। उन्होंने कहा, ‘‘अभी उनका समय खराब चल रहा है। यह उनकी आलोचना करने के बजाय उनका समर्थन करने का समय है क्योंकि आलोचना करना आसान है।”

रहाणे ने अब तक आठ मैचों में 12.81 की औसत से केवल 141 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। दूसरी ओर, श्रेयस अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ प्रतिबद्धताओं के कारण इस सत्र में मुंबई के लिए नियमित नहीं रहे हैं। उन्होंने तीन घरेलू मैचों में उन्होंने 19.33 के औसत से 58 रन बनाये है।

(एजेंसी)