Ravichandran Ashwin-cheteshwar-pujara-and-mohammad-siraj-were-seen-dancing-on-their-arrival-at-hotel-in-south-africa

भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 113 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनायी।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन (Centurion) के सुपरस्पोर्ट्स पार्क क्रिकेटस्टेडियम (SuperSport Park Cricket Stadium) में पहला टेस्ट मैच भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिया है। भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 113 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनायी।

    इस ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने अनोखे तरीके से जश्न मनाया। साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अपने होटल पहुंचने पर नाचते नजर आए। भारतीय टीम के लिए यह जीत काफी अहम है क्योंकि सेंचुरियन (Centurion) के मैदान पर आज तक भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया और  इंग्लैंड की टीम ही जीत पाई है। इसलिए भारतीय टीम के खिलाड़ी नाचते हुए जश्न मना रहे है। 

    हाल ही में भारतीय टीम के गेंदबाज आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ashwin (@rashwin99)

    बता दें कि, विराट ‘सेना’ ने पहले टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन दिखाया। इस मैच की पहली पारी में भारतीय टीम ने कुल 327 रन बनाए। इसके जवाब में मेजबान टीम 197 रन बना पाई। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 174 में बनाए। इसके जवाब में मेजबान टीम सिर्फ 191 रन बना पाई। भारत ने 113 रनों ने इस मैच को जीत लिया। भारत की तरफ से पहली पारी में शतक जड़ने वाले केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।