RCB captain Smriti Mandhana said, our team balance has improved WPL 2024
स्मृति मंधाना (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने कहा कि नये खिलाड़ियों को शामिल करने के बाद उनकी टीम का संतुलन काफी बेहतर हुआ है और इससे उन्हें 23 फरवरी से शुरू होने वाले महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।

आरसीबी के लिए पहला सत्र निराशाजनक रहा था तथा उसे अपने आठ मैचों में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा था। उसकी टीम पांच टीमों वाली प्रतियोगिता में चौथे नंबर पर रही थी। दूसरे सत्र के मैच नयी दिल्ली और बेंगलुरु में खेले जाएंगेl आरसीबी ने लगभग ढाई करोड रुपए खर्च करके एकता बिष्ट (बाएं हाथ की स्पिनर), केट क्रॉस (तेज गेंदबाज), जॉर्जिया वेयरहैम (लेग स्पिनर), सब्बीनेनी मेघना (ऑलराउंडर), सिमरन बहादुर (तेज गेंदबाज), सोफी मोलिनेक्स (बाएं हाथ की स्पिनर) और शुभा सतीश (ऑलराउंडर) जैसी प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी टीम से जोड़ा है।

मंधाना ने जिओ सिनेमा से कहा,‘‘मैं निश्चित तौर पर चाहूंगी कि हमारी टीम पहले सत्र की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करे। जहां तक आरसीबी की बात है तो हमने कुछ खिलाड़ियों को ‘रिलीज’ करके नए खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा है। इससे निश्चित तौर पर हमारा संतुलन बेहतर हुआ है और हमें विश्वास है कि हम अपनी क्षमता पर खरा उतरेंगे।” आरसीबी अपने अभियान की शुरुआत 24 फरवरी को बेंगलुरु में यूपी वॉरियर्स के खिलाफ करेगा।

(एजेंसी)