Rohit Sharma jumped into the water to save wife Ritika's phone, then what happened.

Loading

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे देख सब लोग दंग रह गए हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में शिकस्त मिलने के बाद रोहित शर्मा अपने परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने रितिका के फोन को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। 

हाल ही में रितिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में रोहित की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”यह आदमी मेरा फोन बचाने के लिए पानी में कूद गया था।” रितिका की इस स्टोरी पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग तो रोहित को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

टेस्ट से बाहर हो सकते रोहित शर्मा 

मालूम हो कि, लंदन के ओवल मैदान पर खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में हार मिलने के बाद भारतीय टीम फ़िलहाल ब्रेक पर हैं। वहीं, जुलाई में भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी।माना जा रहा है कि, रोहित को टेस्ट सीरीज से आराम दिया जा सकता है। क्योंकि ‘हिटमैन’ का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।

भारत का वेस्टइंडीज दौरा 

  • टेस्ट सीरीज = 12 जुलाई
  • वनडे सीरीज =  27 जुलाई
  • टी20 सीरीज = 3 अगस्त