Rohit Sharma and Hardik Pandya fight in IPL 2024
रोहित शर्मा- हार्दिक पंड्या (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians, MI) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans, GT) के बीच रविवार को खेले गए मुकाबल के बीच (IPL 2024) एक घटना ने सभी का श्यान अपनी ओर खींच लिया। जहां अब तक कप्तानी को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस हार्दिक (Hardik Pandya) से नाराज थे इस बीच फिर एक बार हार्दिक रोहित के फैंस की रडार पर आ गए है।

रविवार (24 मार्च) को आईपीएल 2024 (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिला। इस बीच सारा ध्यान खेल से हटकर मैच के बाद की एक घटना पर केंद्रित हो गया जिसमें मुंबई इंडियंस के अनुभवी रोहित शर्मा और कप्तान हार्दिक पांड्या शामिल थे।

वायरल वीडियो
अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित इस मैच में मेजबान टीम गुजरात टाइटंस ने 6 रनों के मामूली अंतर से जीत हासिल की। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद, मुंबई इंडियंस टाइटंस द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार गई। वहीं मैच के बाद प्रसारित हो रहे एक वायरल वीडियो में रोहित शर्मा हार्दिक पंड्या से बेहद नाराज दिखे।

दरसअल, साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत के बीच, रोहित शर्मा ने अप्रत्याशित रूप से खुद को हार्दिक पंड्या द्वारा पीछे से गले लगाते हुए पाया, जिससे रोहित के व्यवहार में चिड़चिड़ापन दिखाई देने लगा। हालांकि रोहित और हार्दिक के बीच सटीक बातचीत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन रोहित की प्रतिक्रिया से निराशा की भावना का पता चलता है, जो संभवतः मुंबई इंडियंस की हालिया हार से उपजी है।

वायरल वीडियो में ऐसा दिखाई दे रहा है जैसे रोहित डांट के जरिए हार्दिक को संदेश देने की कोशिश कर रहे हों। वायरल वीडियो में हार्दिक पर निर्देशित रोहित की स्पष्ट हताशा को कैद किया गया। दौरान राशिद खान और आकाश अंबानी के बीच तनावपूर्ण बातचीत देखी गई। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख रोहित के फैंस एक बार फिर हार्दिक को निशाना बनाने लगे हैं।