Sam Curran is a match winner, it is important to support him Punjab Kings coach Charl Langeveldt

Loading

कोलकाता: आईपीएल (IPL 2023) में सबसे महंगे बिकने का दबाव झेल रहे सैम कुरेन (Sam Curran) भले ही अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके हों लेकिन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के गेंदबाजी कोच चार्ल लांगेवेल्ट (Charl Langeveldt) ने उनका बचाव करते हुए उन्हें ‘मैच विनर’ बताया। आंद्रे रसेल ने कुरेन के ओवर में चार गेंदों पर तीन छक्के लगाकर केकेआर (KKR vs PBKS) को पंजाब किंग्स पर पांच विकेट से यादगार जीत दिलाई।

दक्षिण अफ्रीका के लांगेवेल्ट ने मैच के बाद कहा ,‘‘ वह विनर है। उसका साथ देना जरूरी है। वह हमारा सीनियर गेंदबाज भी है ।इस तरह के दिन कैरियर में आते हैं।” कुरेन को पंजाब ने 18 करोड़ 50 लाख रूपये में खरीदा था। उन्होंने केकेआर के खिलाफ कल 19वें ओवर में 20 रन दिये और तीन ओवर में 44 रन लुटाये। अभी तक वह 11 मैचों में सात विकेट ही ले सके हैं और दस रन प्रति ओवर से अधिक की दर से रन दिये हैं।

लांगेवेल्ट ने कहा ,‘‘ वह उन खिलाड़ियों में से है जो हमें मैच जिता सकता है। नये सिरे से रणनीति बनाकर वापसी करनी होगी।” रसेल की पारी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा ,‘‘ वह हमेशा से बड़ा खिलाड़ी रहा है। गेम चेंजर। हम उसे खामोश रखना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका।” (एजेंसी)