चोटिल अफरीदी ने ऋषभ पंत के सामने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, कहा- सोच रहा हूं आपकी तरह…

    Loading

    नई दिल्ली: क्रिकेट फैंस को इस समय भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के मुकाबले का बेसब्री से इंतज़ार है। पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद अब एशिया कप (Asia Cup 2022) में भारत-पाक का मुकाबला फैंस को देखने मिलेगा। यह मैच रविवार (28 अगस्त) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होगा। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन (Practice Session) में जमकर पसीना भी बहाया है। 

    इस प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने मुलाकात भी की। इसी दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) की भी मुलाकात हुई। जहां अफरीदी ने मजाक में कहा कि, ‘मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह ही एक हाथ से छक्का लगाऊं।’ इस पर पंत ने भी मजेदार रिप्लाई दिया। 

    दरअसल, शाहीन अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। हालांकि, वह टीम के साथ बने हुए हैं और मेडिकल टीम उनका ट्रीटमेंट भी कर रही है। जब शाहीन जब पंत से मिले, तब भी उनके पैर में सपोर्टर बंधा हुआ था। जिसे लेकर पंत ने उनका हालचाल भी पूछा। 

    इसी दौरान शाहीन ने पंत से कहा, ‘यार मैं सोच रहा हूं कि आपकी तरह बस बैटिंग शुरू कर दूं। एक हाथ से छक्के लगाऊं।’ यह सुनकर पंत हंसने लगे और मजाकिया अंदाज में रिप्लाई देते हुए कहा, ‘फास्ट बॉलर हो तो एफर्ट लगाना पड़ेगा सर! बेहद जरूरी है।’

    इसी बातचीत में ऋषभ पंत ने शाहीन से पूछा कि उनकी उनकी चोट कब तक ठीक हो जाएगी। जिस पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने रिप्लाई दिया कि, ‘5 हफ्ते।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शेयर किया है। जिसमें शाहीन पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और ओपनर केएल राहुल से भी मिलते नज़र आए।