shubman-gill-dating-sachin-tendulkar-daughter-sara-tendulkar-and-sara-ali-khan-cricketer-give-clue-on-instagram
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। गिल अपने करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। शुभमन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ भी जुड़ा चूका हैं। लेकिन, अब गिल के एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बड़ा खुलासा हुआ है कि, आखिर वह किसे डेट कर रहे हैं। 

    शुभमन गिल (Shubman Gill) ने वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर के जरिए शुभमन ने हिंट दी है कि, आखिर वह किसे डेट कर रहे है। वह लड़की कोई और नहीं बल्कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

    शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर में वह एक रेस्टोरेंट या कैफे में बैठे हुए दिख रहे हैं। हाथ में कप लिए वो कुछ पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। शुभमन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘फिर से आज कौन सा दिन है?’

    बता दें कि, जुलाई 2021 में सारा तेंदुलकर ने भी एक फोटो शेयर की थी। सारा ने कैप्शन में लिखा था, ‘हे सिरी, मेरा फूड कहां है?’ सारा और शुभमन गिल की तस्वीर के पीछे का ब्रैकग्राउंट बिल्कुल एक जैसा है। अब इस फोटो को सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, दोनों की ये तस्वीर एक ही दिन की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

    शुभमन ने शेयर की तस्वीरों पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सारा तेंदुलकर वाला बैकग्राउंड।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘पीछे लेफ्ट में जो लड़की है वो भी सेम है गाइज’। वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘भाई ध्यान से देखो इसे पोस्ट में कटिंग की है, यानी ये फोटो पुरानी है जिसे पोस्ट किया गया है’।