Venkatesh Iyer got engaged to Shruti Raghunathan.
वेंकटेश अय्यर और श्रुति रघुनाथन (PIC Credit: X)

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने सगाई (Venkatesh Iyer got engaged to Shruti Raghunathan) कर ली है।  उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी होने वाली पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर की है। वेंकटेश ने श्रुति रघुनाथन (Shruti Raghunathan) के साथ सगाई की है। शेयर की गई तस्वीर में वह ग्रीन कलर का कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। जबकि उनकी होने वाली पत्नी पर्पल कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। 

वेंकटेश अय्यर ने पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, ‘जिंदगी के अगले चेप्‍टर की ओर #engaged’ इस खास तस्वीर पर कई क्रिकेटरों ने वेंकटेश को बधाई भी दी है, जिसमें अर्शदीप सिंह, अवेश खान, मनदीप सिंह, श्रेयस अय्यर, नमन ओझा और युजवेंद्र चहल प्रमुख रूप से शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Venkatesh R Iyer (@venky_iyer)

ज्ञात हो कि, वेंकटेश अय्यर का जन्म मध्‍यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ है। वह 28 साल के हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक दो वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं बाएं हाथ से आक्रामक बैटिंग के साथ वह मध्यम तेज गेंदबाज हैं। वह शॉर्ट फॉर्मेट के शानदार क्रिकेटर हैं। उन्होंने दो वनडे इंटरनेशनल में 24 रन और 9 टी20I की सात पारियों में दो बार नाबाद रहते हुए 3325 के औसत से 133 रन बनाए हैं। जबकि 1500 के औसत से पांच विकेट झटके हैं। 

आईपीएल में वेंकटेश अय्यर का बोलबाला रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में वह कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से खेलते हैं। IPL के 36 मैचों में अब तक उन्होंने 2812 के औसत और 13025 के स्ट्राइक रेट से 956 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और सात अर्धशतक शामिल है। साथ ही इस दौरान उन्होंने तीन विकेट भी अपने नाम किए हैं। वहीं मध्यप्रदेश की ओर से 12 प्रथम श्रेणी मैचों में उन्होंने 3250 के औसत से 585 रन बनाए हैं, जिसमें छह अर्धशतक हैं।