viral-video-rinku-sing-said-this-thing-about-shahrukh-khan-when-he-called-after-five-sixes-in-over

Loading

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के शानदार बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Sing) इस समय चर्चा में है। हाल ही में रिंकू ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक ऐसा बयान दिया, जिसे सुन सब लोग हैरान रह गए। रिंकू का कहना है कि शाहरुख ने उनसे एक वादा किया है। रिंकू (Rinku Sing) ने बताया कि, जन मैंने एक ओवर में पांच छक्के मारे, जब मेरे पास शाहरुख सर का फोन आया। रिंकू ने यह कमाल गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान कर दिखाया था। 

रिंकू सिंह ने क्या कहा ?

रिंकू (Rinku Sing)  ने जियो मूवी के कमेंटेटर से बात करते हुए बताया है कि शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कही। रिंकू ने बताया कि, ‘जब मैंने एक ओवर में पांच छक्के जड़े थे तो सभी ने उस पारी को पसंद किया था। कई लोगों में मुझे बधाई दी। उस वक्त मेरे पास शाहरुख खान सर का भी फोन आया था। उन्होंने मुझसे कहा कि रिंकू बताओ तुम्हारी शादी कब होने वाली है। लोग मुझे अपनी शादियों में बुलाते हैं लेकिन मैं नहीं जाता। रिंकू सिंह ने कहा है कि शाहरुख सर ने मुझसे वादा किया था कि मैं तुम्हारी शादी में डांस करने जरूर आऊंगा। अब रिंकू सिंह का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में लगाए दो अर्धशतक 

रिंकू सिंह (Rinku Sing) के इस आईपीएल सीजन की बात करें तो, इस खिलाड़ी ने अब तक आठ मैच खेले हैं। उन्होंने इन मैचों में 251 रन बनाए हैं। आठ में से चार बार रिंकू नाबाद रहे हैं। रिंकू सिंह ने बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ 10 गेंदों में 18 रन बनाए।

आईपीएल 2023 के 13वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मैच में कोलकाता ने गुजरात को तीन विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच में रिंकू सिंह ने एक ओवर में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। रिंकू सिंह की तूफानी पारी के चर्चे पूरे क्रिकेट जगत में थे।