Virat kohli dance on moye moye song Ind vs AFG 3rd t20
विराट कोहली (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया तीसरा टी20 मुकाबला (IND vs AFG 3rd T20) बेहद खास रहा। इस मुकाबले में दो सुपर ओवर (Super Over) खेलने के बाद नतीजा निकला। भारत (Team India) ने तीसरे मुकाबले में जीत दर्ज कर टी20 सीरीज में अफगान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। इस दौरान भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Dance On Moye-Moye Song) को सबसे वायरल गाने मोए-मोए पर नाचते हुए देखा गया। 

विराट कोहली मैदान पर अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए काफी मशहूर हैं। वह अक्सर डांस करके, या फिर किसी और तरीके से अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। ऐसे में जब भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच जैसे ही टाई हुआ, वैसे ही बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में डीजे पर ‘मोए-मोए..’ गाना बजने लगा। इस दौरान विराट के साथ कुछ भारतीय खिलाड़ी स्टेडियम में ही मौजूद थे। तभी विराट इस गाने पर सिग्नेचर स्टेप करने लगे। 

किंग कोहली का यह डांस कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद अब कोहली का यह विडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिस तरह से उन्होंने सिग्नेचर स्टेप किया है उससे उन्होंने पूरी महफ़िल ही लूट ली। उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए थे। लेकिन, फील्डिंग से उन्होंने शानदार कमाल दिखाया।  

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने दूसरे सुपर ओवर में 10 रन से अफगानिस्तान टीम को हराकर इतिहास रच दिया। भारत इस जीत के साथ ही पाकिस्तान को पीछे छोड़ सबसे ज़्यादा बार क्लीन स्वीप से जीतने वाली टीम बन गया है। इसके अलावा रोहित भारत के लिए सबसे ज्यादा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतने वाले कप्तान बन गए हैं। उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ यह मुकाम हासिल किया है।