We lost because of conceding 96 runs in five overs Mark Boucher

Loading

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के हाथों मिली हार के लिये अपने गेंदबाजों को दोषी ठहराया जिन्होंने पांच ओवर में 96 रन देकर पंजाब को आठ विकेट पर 214 रन बनाने दिये। जवाब में मुंबई की टीम 13 रन पीछे रह गई। कैमरन ग्रीन ने 43 गेंद में 67, सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंद में 57 और कप्तान रोहित शर्मा ने 27 गेंद में 44 रन बनाये।

बाउचर (Mark Boucher) ने मैच के बाद कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि मुकाबला बराबरी का था। सूर्यकुमार का विकेट बड़ा था और गेंद जरा ऊंची जाती तो यह छक्का होता। उसने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन पंजाब को बड़ा स्कोर बनाने दिया जो निराशाजनक है । हमने गेंदबाजी की वजह से मैच गंवाया।”

उन्होंने कहा ,‘‘ सूर्य का फॉर्म में लौटना अच्छा है। उसको बल्लेबाजी करते देखना रोमांचक है। वह नेट पर अच्छा खेल रहा था और अब रन भी बन रहे हैं।”

बाउचर (Mark Boucher) ने कहा ,‘‘ हमने 15वें ओवर में मैच पर नियंत्रण रखा था लेकिन फिर आखिरी पांच ओवरों में 96 रन दे डाले। यह निराशाजनक है।” उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर का बचाव किया जिसने 15वें ओवर में 31 रन दिये। उसने तीन ओवर में 48 रन दे डाले।

कोच ने कहा ,‘‘ रोहित काफी अनुभवी क्रिकेटर है और उसे लगा कि अर्जुन 14वां या 15वां ओवर डाल सकता है। कई बार फैसले आपके पक्ष में जाते हैं और कई बार नहीं। टी20 क्रिकेट में ऐसा ही होता है।” (एजेंसी)