West Indies captain Nicholas Pooran promises a strong comeback

    Loading

    पोर्ट ऑफ स्पेन: टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) के पहले दौर में बाहर होने के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) के सीमित ओवरों की क्रिकेट के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा कि उनका पद छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और वादा किया उनकी टीम इस झटके से प्रेरणा लेकर दमदार वापसी करेगी।

    दो बार का चैंपियन वेस्टइंडीज (West Indies) टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) के इतिहास में पहली बार पहले दौर से आगे नहीं बढ़ पाया। इसके बाद टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस ने अपना पद छोड़ने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 नवंबर से पर्थ में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला उनकी कोच के रूप में आखिरी श्रृंखला होगी।

    पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा, ‘‘क्रिकेट खेलना मेरा सपना है और निश्चित तौर पर जिंदगी में मुझे भी परीक्षाओं से गुजरना पड़ा और यह एक और परीक्षा है। मुझे चुनौतियों का सामना करना पसंद है और यह मेरे लिए एक और चुनौती है। इससे मैं रुक नहीं सकता।”

    उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि भविष्य के गर्त में क्या छुपा है लेकिन मैं चाहता हूं कि इस झटके को प्रेरणा के तौर पर लिया जाए और दमदार वापसी की जाए।” (एजेंसी)