ipl-2023-ms dhoni-will-play-200th-match-as-captain-for-csk-the-team-would-like-to-gift-the-captain-by-winning-the-match

Loading

बुधवार, 3 मई को लखनऊ सुपर LSG vs CSK के बीच खेले जा रहे मैच के दरम्यान CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Captain CSK) से उनके आख़िरी सीज़न होने के सवाल पर धोनी ने भी लाजवाब जवाब दिया। लेकिन, भारत के पूर्व महान बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग को यह सवाल टीस दे गया। वे भड़क गए।

गौरतलब है कि, डैनी मॉरिसन ने धोनी से पूछा था कि यह आपका आखिरी सीजन है, कैसा महसूस कर रहे हैं ? इस पर CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह आपने सोच लिया कि मैं आखिरी सीजन में खेल रहा हूं। इसके बाद धोनी और मॉरिसन हंसने लगे थे। लेकिन, मॉरिसन का यह सवाल वीरेंदर सहवाग को खराब लग गया। 

सहवाग ने कहा कि यह धोनी का फैसला  है, वो क्या करेंगे। यह सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए था। सहवाग ने एक स्पोर्ट्स न्यूज़ एजेंसी से अपनी खास बातचीत में कहा, “मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि यह सवाल पूछा ही क्यों गया ? यदि यह धोनी का आखिरी सीजन भी है, तो भी क्यों पूछना है। यह उनका फैसला है और उनको ही लेने दो फैसला। शायद वे धोनी से ही यह जवाब चाहते थे, कि यह उनका आईपीएल का आखिरी सीजन है।”

मुल्तान के सुल्तान ने कहा कि यह धोनी का आखिरी सीजन है या नहीं, यह केवल धोनी ही जानते हैं। आपको याद दिला दें कि बुधवार को टॉस के वक्त मॉरिसन ने पूछा था कि आपके आखिरी सीजन पर कैसा लग रहा है। इसपर धोनी ने मुस्कराते हुए कहा था कि “यह आपका फैसला हो सकता है, मेरा नहीं।” 

गौरतलब है कि LSG vs CSK का दिलचस्प मुकाबला बारिश की बलि चढ़ गया। CSK की कसी हुई गेंदबाज़ी और फील्डिंग के सामने LSG की खटिया खड़ी हो गई थी। LSG ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खो कर 125 रन बनाए थे, लेकिन भारी बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका। इसलिए दोनों ही टीमों को 1-1 प्वाइंट्स मिले।

विनय कुमार