Women T20 Asia Cup 2022 india vs Thailand You need runs to get confidence, says Harmanpreet Kaur

    Loading

    सिलहट: भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने बृहस्पतिवार को कहा कि थाईलैंड के खिलाफ (India vs Thailand) महिला एशिया कप (Women T20 Asia Cup 2022) सेमीफाइनल में 36 रन की पारी से उनका आत्मविश्वास लौटा है। चोट के कारण हरमनप्रीत पहले दो मैच नहीं खेल सकी थी।

    उन्होंने थाईलैंड पर 74 रन से मिली जीत के बाद कहा ,‘‘ हमारी साझेदारी (जेमिमा रौड्रिग्ज और उनके बीच) से हम अच्छा स्कोर बना सके। जब आप बहुत ज्यादा नहीं खेल रहे होते हैं तो आत्मविश्वास के लिये रनों की जरूरत होती है।” उन्होंने कहा ,‘‘ अब अपने खेल को लेकर मेरा आत्मविश्वास बढा है लेकिन मैं इस पर काम करती रहूंगी। टीम के लिये योगदान देकर हमेशा अच्छा लगता है।”

    हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) ने कहा ,‘‘ हमने अच्छी बल्लेबाजी की ।थाईलैंड के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और रन बनाना आसान नहीं था। हमें काफी मेहनत करनी पड़ी। स्कोर बोर्ड पर 150 के करीब रन हों तो आत्मविश्वास मिलता है।” सात रन देकर तीन विकेट लेने वाली आफ स्पिनर दीप्ति शर्मा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा ,‘‘ वह किसी भी चरण पर गेंदबाजी करने के लिये तैयार रहती है। ऐसे गेंदबाज का टीम में होना अच्छा रहता है।”

    भारत का सामना शनिवार को फाइनल में श्रीलंका या पाकिस्तान से होगा। हरमनप्रीत ने कहा ,‘‘ हम फाइनल के लिये तैयार है। सामने जो भी टीम होगी, हम रणनीति बनाकर उसके अनुरूप खेलेंगे।” थाईलैंड की कप्तान एन चाइवाइ ने कहा ,‘‘ हमारे लिये यह टूर्नामेंट अच्छा सबक रहा। हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जितना ज्यादा खेलेंगे, उतना ही सीखेंगे।”(एजेंसी)