Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप (ICC Women’s World Cup 2022) में आज भारत और बांग्लादेश (IND W vs BAN W) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। जहां भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस दौरान भारत बांग्लादेश को 50 ओवर में 230 रन का टारगेट दिया। इस मैच में बांग्लादेश की स्टार फास्ट बॉलर जहांआरा आलम (Jahanara Alam) कुछ ख़ास नहीं कर पाईं। उन्होंने अपने आठ ओवर में 52 रन खर्च करके महज़ एक विकेट लिया और यह विकेट भी उन्होंने भारत की पारी के आखिरी ओवर में लिया। 

    जहांआरा आलम ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर स्नेह राणा का विकेट हासिल किया। स्नेह राणा फाइन लेग के ऊपर से स्कूप शॉट खेलकर रन  थीं। लेकिन, रितु मोनी ने बढ़िया कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन वापस भेज दिया। लपका और इस तरह से राणा 27 रन बनाकर आउट हुईं। इस दौरान राणा ने 23 गेंद पर 27 रनों की पारी खेली। लेकिन, जैसे ही वह आउट हुईं, वैसे ही जिस तरह जहांआरा आलम ने इसका जश्न मनाया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ICC (@icc)

    वीडियो में देखा जा सकता है, जहांआरा ने विकेट लेते ही पहले तो फ्लाइंग किस किया। उसके बाद उन्होंने बेहद शानदार ऐटिटूड के साथ अपने मुंह पर अंगुली रखते हुए जश्न मनाया। यह वीडियो क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक पेज से शेयर किया गया है। वहीं भारतीय पारी की बात करें तो यास्तिका भाटिया ने सबसे ज्यादा 50 रन ठोके, जबकि शेफाली वर्मा ने 42 और पूजा वस्त्राकर ने नॉटआउट 30 रनों की पारी खेली।