Shakib Al Hasan
File Photo

Loading

नई दिल्ली: बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) धर्मशाला (Dharamshala) में अपने शुरुआती मैच में अफगानिस्तान (BAN vs AFG) को हराने के बाद बांग्लादेशी टीम चार मैच हार चुकी है। इसी बीच, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) स्वदेश लौट गए हैं।

शकीब अल हसन वापस लौटे बांग्लादेश 

बताया जा रहा है कि वह अपने मेंटर से कुछ खास टिप्स और कोचिंग लेने के लिए गए हैं ताकि विश्व कप में वह टीम के साथ और बेहतर प्रदर्शन कर सकें विश्व कप क्रिकेट में टीम के कप्तान का बाकी खिलाड़ियों को छोड़कर अपने देश लौट जाने का यह अनोखा मामला सभी हैरान कर रहा है।

तीन दिनों तक करेंगे ट्रेनिंग

ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट की मानें तो शाकिब अपने मेंटर के साथ सीधे ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम पहुंचे हैं। जहां उन्होंने सबसे पहले थ्रोडाउन सत्र किया, जोकि लगभग तीन घंटे तक चला। उनके मेंटर आबेदीन फहीम ने बताया कि, वह आज यहां आए हैं, हम अगले तीन दिनों तक ट्रेनिंग करेंगे और उसके बाद वह वापस कोलकाता चले जाएंगे। 

ऐसे में अब ये देखने लायक होगा कि, बांग्लादेश के अगले मैचों में शाकिब अल हसन का प्रदर्शन कैसा रहता है। शाकिब खासतौर पर अपनी ट्रेनिंग यानी अपने गेम में सुधार करने के लिए बांग्लादेश गए हैं। ऐसे में उनकी टीम को वापस आने के बाद उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें होगी। 

कोलकाता में होगा अगला मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि, बांग्लादेश को अपने अगले दो मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलने हैं। 28 अक्टूबर को उसे नीदरलैंड और 31 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।