Yuzvendra Chahal's pain spilled in front of the world, said- 'This dream is not yet fulfilled'

Loading

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के नाम कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज है। उनकी गेंदबाजी के सामने अच्छे-अच्छे बल्लेबाज टिक नहीं पाते। लेकिन, इस स्टार खिलाड़ी का एक सपना अब तक पूरा नहीं हो सका है। इस बारे में खुद अब स्टार खिलाड़ी ने बताया है। 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टी20 और वनडे क्रिकेट में अपना कमाल दिखाया है। लेकिन, वह अभी तक टेस्ट (Test) में डेब्यू नहीं कर पाए है। उनका यह सपना अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। हाल ही में उन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए खेलें। जब एक खिलाड़ी सफेद जर्सी पहनता है और रेड बॉल क्रिकेट (टेस्ट क्रिकेट) खेलता है तो फिर वो सबसे जबरदस्त होता है। मेरा भी यही सपना है। मैं वनडे और टी20 क्रिकेट में काफी कुछ हासिल कर चुका हूं लेकिन टेस्ट क्रिकेट अभी भी मेरी चेकलिस्ट में है। मेरा यह सपना है कि मेरे नाम के आगे टेस्ट क्रिकेटर लिखा हो। मैं डोमेस्टिक और रणजी मैचों में अपनी तरफ से बेहतर करने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मेरा ये सपना पूरा हो सके।’

मालूम हो कि, 32 साल के युजवेंद्र चहल ने साल 2016 को अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वह अबतक भारत के लिए  72 वनडे मुकाबले और 75 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने वनडे क्रिस्फ्केट में 121 और टी20 क्रिकेट में 91 विकेट लिए हैं। वह भारतीय टीम के सबसे सफल स्पिन गेंदबाज़ों में से एक हैं। इसके बाद भी उन्हें टेस्ट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है।