Big relief to star footballer Cristiano Ronaldo, court recommends dismissal of 2009 sexual assault case: Report
File Photo

    मैनचेस्टर: प्रसिद्ध फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। रोनाल्डो ने जुवेंटस का साथ छोड़ वापस अब अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के साथ जुड़ गए हैं। मैनेचेस्टर यूनाइटेड क्लब ने ही उन्हें जग प्रसिद्ध सुपरस्टार बनाया था। इस क्लब में उनकी वापसी कई सालों के बाद हुई है। शुक्रवार को क्लब ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर कर यह जानकारी लोगों के साझा की है। 

    युनाइटेड ने ट्वीट किया ,‘‘वेलकम बैक क्रिस्टियानो। ” इसके कुछ मिनट के भीतर ही क्लब की आधिकारिक वेबसाइट क्रैश हो गई।रोनाल्डो ने पहली बार 2003 में स्पोर्टिंग लिस्बन से युनाइटेड के लिए करार किया था जब वह 17 साल के थे। अगले छह साल में उन्होंने 292 मैचों में 118 गोल दागे और दुनिया के सबसे खतरनाक स्ट्राइकरों में शुमार किए जाने लगे। उन्होंने पांच में से पहला फीफा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार तभी जीता था। 

    इसके अलावा क्लब की तरफ से एक बयान में कहा गया, “मैनचेस्टर यूनाइटेड को ये पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि क्लब ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ट्रांसफर के लिए युवेंटस के साथ एग्रीमेंट कर लिया है, जो पर्सनल टर्म, वीजा और मेडिकल के एग्रीमेंट के अंदर आता है।” वहीं इटैलियन मीडिया की खबरों के अनुसार, रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 25 मिलियन यूरो यानी करीब 216 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम में खरीदा है।